Yha jk ne bulaya hai army ko kya ..๐ Oo suga ji bhi hai
Seedha mere ghur hi aa jao na
Yes๐๐๐๐๐
Hnn jaldi aa jao i am waiting for you โคโคโคโคโคโคโค
Billu ji or kookie aa rhe hai army arti ki thali saja kr rakhna ๐๐๐๐๐๐๐๐
Ye video maine pura dekha thaa army ๐๐ ๐
Billu aur jk 5km tak run karna thaa aur inhone pura bhi kiya uske baad billu aur jk ne texi book kiya aur apne room pr chale gye
๐๐
Billu jii hmse milne aa rahe ๐๐๐๐
Itni Khushi…..๐๐โค
Yess okay suga
Sidhe Uttar Pradesh aana๐๐๐โคโคโค
Dil ki baat boldi apneto!!! ๐๐๐๐๐๐ฅฐ๐ฅฐ๐ฅฐ๐๐๐
Jk or youngi please please please ๐๐๐๐ ase hi wlacking kerte kerte India aa jana
Army taiyar ho jao Billu ji aur kooki ji aa rhe hai humse Milne ๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐โคโคโคโคโค๐๐๐๐๐น๐น๐น๐น๐น thankyou so much jk and Suga ji ham Armys ko yad rakhne ke liye thankyou so much๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐
Waha media kit ne achhi hai Warna me waha hoti to teno ki teno kidnap kar lite ๐๐๐
Han yaar sahi kaha ๐๐
๐๐
Yes yaar piya ki ayegi barat mere angna main love you so much my BTS king's I am also waiting my BTS ๐ซฃ๐ซฃ๐ซฃ๐ซฃ๐ซฃ๐ซฃ๐ ๐ ๐ ๐ ๐ ๐ ๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐ป๐ป๐ป๐ป๐ป
27 comments
Billu ji hmse milne aa rhe h ๐๐๐๐๐
Right ๐๐๐๐๐๐๐๐
๐๐๐๐๐๐๐๐ yes๐๐๐๐๐๐๐๐
Yha jk ne bulaya hai army ko kya ..๐
Oo suga ji bhi hai
Seedha mere ghur hi aa jao na
Yes๐๐๐๐๐
Hnn jaldi aa jao i am waiting for you โคโคโคโคโคโคโค
Billu ji or kookie aa rhe hai army arti ki thali saja kr rakhna ๐๐๐๐๐๐๐๐
Ye video maine pura dekha thaa army ๐๐ ๐
Billu aur jk 5km tak run karna thaa aur inhone pura bhi kiya uske baad billu aur jk ne texi book kiya aur apne room pr chale gye
๐๐
Billu jii hmse milne aa rahe ๐๐๐๐
Itni Khushi…..๐๐โค
Yess okay suga
Sidhe Uttar Pradesh aana๐๐๐โคโคโค
Dil ki baat boldi apneto!!! ๐๐๐๐๐๐ฅฐ๐ฅฐ๐ฅฐ๐๐๐
Jk or youngi please please please ๐๐๐๐ ase hi wlacking kerte kerte India aa jana
Army taiyar ho jao Billu ji aur kooki ji aa rhe hai humse Milne ๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐โคโคโคโคโค๐๐๐๐๐น๐น๐น๐น๐น thankyou so much jk and Suga ji ham Armys ko yad rakhne ke liye thankyou so much๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐
โคโคโค๐โคโคโคโค๐โค๐โค๐๐๐๐๐
Waha media kit ne achhi hai
Warna me waha hoti to teno ki teno kidnap kar lite ๐๐๐
Han yaar sahi kaha ๐๐
๐๐
Yes yaar piya ki ayegi barat mere angna main love you so much my BTS king's I am also waiting my BTS ๐ซฃ๐ซฃ๐ซฃ๐ซฃ๐ซฃ๐ซฃ๐ ๐ ๐ ๐ ๐ ๐ ๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐ป๐ป๐ป๐ป๐ป
Sahi kha
๐๐
๐๐๐๐๐๐๐
Suga jk humsi aa raha hai๐๐๐๐
Comments are closed.